सनी देओल के बेटे करण के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

 

 

 

 

 

इस डायरेक्टर ने दिया ऑफर

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास  (Pal Pal Dil Ke Paas) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है।

फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा को कास्ट किया गया है। फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज होते ही देओल फैमली और और फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो करण देओल के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि करण देओल को अगली फिल्म डायरेक्टर इंदर कुमार (inder kumar) ने ऑफर की है। यह फिल्म कॉमेडी होगी।  अब यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पल पल दिल के पासकरण देओल और देओल फैमली के लकी है।

पिंकविला की ताजा रिपोर्ट की मानें तो करण देओल  पल पल दिल के पास रिलीज करने के बाद डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ अपनी दूसरी फिल्म करेंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया है कि, ‘टोटल धमाल को मिले जबरदस्त रिस्पांस के बाद अब इंद्र कुमार एक नई फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं जो एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे इंडस्ट्री का एक बड़ा बैनर प्रोड्यूस करेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, इंदर कुमार अपनी नई फिल्म के लिए फ्रेश चेहरे खोज रहे थे और इसी दौरान उन्होंने करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का प्रोमो देखा और कऱण उन्हें अपनी फिल्म के लिए मुफीद दिखे। उन्हें करण का आत्मविश्वास पसंद आया और उन्होंने करण देओल को अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई। करण को आइडिया पसंद आया और उन्होंने तुरंत हां कर दी। फिल्म के इसी साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।