लोकायुक्त-ईओडब्ल्यू जज सहित 15 एडीजे स्थानांतरित

 

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने एक आदेश के जरिए जबलपुर में पदस्थ लोकायुक्त-ईओडब्ल्यू जज अक्षय कुमार द्विवेदी को स्थानांतरित कर दिया है। उन्हें अतिरिक्त संचालक, मध्यप्रदेश राज्य न्यायिक अकादमी, हाईकोर्ट जबलपुर के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जबकि मध्यप्रदेश राज्य न्यायिक अकादमी में संकाय सदस्य (वरिष्ठ) के रूप में कार्यरत रहे अवधेश कुमार गुप्ता को स्थानांतरित करके जबलपुर के लोकायुक्त-ईओडब्ल्यू जज पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल राजेन्द्र कुमार वाणी के हस्ताक्षर से जारी आदेश के तहत जज द्विवेदी व गुप्ता सहित कुल 15 जज स्थानांतरित किए गए। इनमें हर्ष कुमार भदोरिया को छतरपुर से बड़वाहा-मंडलेश्वर, सुश्री लीला लोधी को जबलपुर से जबलपुर, आशीष कुमार शुक्ला को मंडला से बालाघाट, अनुज कुमार को सिंगरौली से सिंगरौली, देवेन्द्र कुमार कुंडू को गुना से गुना, देवेन्द्र सिंह पाल को जबलपुर से जबलपुर, डॉ.मुकेश मलिक को ग्वालियर से पिछोर-शिवपुरी, श्रीमती यतेश सिसौदिया को मुरैना से मुरैना, अनुज त्यागी को विदिशा से बैतूल, राजेश कुमार श्रीवास्तव को शहडोल से कटनी स्थानांतरित किया गया है। इसी कड़ी में धीरेन्द्र सिंह को भोपाल से जबलपुर, जयंत शर्मा को मंदसौर से जबलपुर व यशपाल सिंह को जबलपुर से जबलपुर स्थानांतरित किया गया है।

2 thoughts on “लोकायुक्त-ईओडब्ल्यू जज सहित 15 एडीजे स्थानांतरित

  1. Pingback: w88

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *