प्रदेश में राज्य सरकार नदारद, गिरोह काम कर रहा

 

 

 

 

नंद कुमार सिंह चौहान ने लगाए प्रदेश सरकार पर आरोप

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। मध्यप्रदेश की कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए भाजपा की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने बुधवार को आरोप लगाया कि सूबे में राज्य सरकार नदारद है और एक “गिरोह” काम कर रहा है।

भाजपा के प्रदेशव्यापी “घंटानाद आंदोलन” के तहत चौहान ने यहां कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर पार्टी के विरोध प्रदर्शन की अगुवाई की। इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “यहां (प्रदेश में) सरकार है ही नहीं। पूरे प्रदेश में सरकार नाम की चीज कहीं भी दिखायी नहीं देती। लूट मची है..एक गिरोह काम कर रहा है। इससे आम आदमी हैरान-परेशान है।”

मध्यप्रदेश के खंडवा क्षेत्र की लोकसभा में नुमाइंदगी करने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि सूबे में सत्तारूढ़ कांग्रेस किसानों, युवाओं और अन्य तबकों से किये गये वे सभी वादे निभाने में नाकाम रही है जो उसने नवंबर 2018 के विधानसभा चुनाव में किये थे। चौहान ने कांग्रेस के राज में सूबे में अराजकता और भ्रष्टाचार के चरम सीमा पर पहुंच जाने का आरोप लगाते हुए दावा किया, “अब खुद कांग्रेस नेता सार्वजनिक तौर पर कहने लगे हैं कि राज्य में बगैर लेन-देन के सरकारी काम नहीं हो रहे हैं।”

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, “कमलनाथ सरकार को किसी व्यक्ति द्वारा गिराये जाने की जरूरत नहीं है। आने वाले समय में यह सरकार खुद के भार से ही धराशायी हो जायेगी।” सूबे की आर्थिक राजधानी में भाजपा के “घंटानाद आंदोलन” में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता और निर्वाचित जन प्रतिनिधि भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने घंटे-घड़ियाल, ढोल-नगाड़े और अन्य वाद्य यंत्र बजाकर कमलनाथ सरकार की नीतियों और सत्तारूढ़ कांग्रेस की कथित वादाखिलाफी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।