ईनामी दंगल केवलारी में संपन्न

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

केवलारी (साई)। श्री महावीर व्यायाम शाला के तत्वावधान में इस वर्ष भी तेरस का प्रसिद्ध दंगल 11 सितंबर को सुबह 11 बजे से केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया।

स्थानीय बस स्टैण्ड ग्राउंड पर आयोजित होने वाले तेरस के प्रसिद्ध दंगल में नामी गिरामी पहलवान कुश्ती के दांव पेच दिखाने सालों से ही आते रहे हैं। इस बार भी इस दंगल में पहलवानों का जोरदार हुनर स्थानीय जनता को देखने को मिला। इसके साथ ही साथ पहलवानी का शौक रखने वाले नवयुवकों को बाहर से आये पहलवानों से दांवपेंच सीखने का सुनहरा अवसर भी मिला।

तेरस के इस दंगल के मुख्य अतिथि केवलारी विधायक राकेश पाल, कार्यक्रम अध्यक्ष ब्लॉक काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद मोदी, आमंत्रित अतिथि देवी सिंह बघेल और डॉक्टर अविनाश तिवारी थे। इस बार भी दंगल में पहलवानों के लिये प्रथम पुरूस्कार 7001 रूपये एवं शील्ड सुनील अग्रवाल के सौजन्य से, द्वितीय पुरूस्कार 5001 रूपये एवं शील्ड मनीष जैन के सौजन्य से, तृतीय पुरूस्कार 3001 रूपये एवं शील्ड मोनू तिवारी के सौजन्य से, चतुर्थ पुरूस्कार 2001 रूपये एवं शील्ड बलराम बघेल के सौजन्य से और पंचम पुरूस्कार 1001 रूपये एवं शील्ड संत कुमार बघेल के सौजन्य से प्रदान की गयी।

केवलारी नगर में आयोजित तेरस के प्रसिद्ध दंगल के आयोजक श्री महावीर व्यायाम शाला के पदाधिकारी सचिन अवधिया, अनूप बघेल, होरीलाल जंघेला, बाबूलाल लोधी, दीपक जंघेला, नागेंद्र सिंह कटारिया, सदाराम जंघेला, दल सिंह जंघेला, दारा सिंह जंघेला, गोविंदा जंघेला ने पहलवानों और जिले के कुश्ती प्रेमियों का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *