एयर इंडिया में भर्ती

एयर इंडिया में भर्ती

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL भर्ती 2019एयर इंडिया भर्ती 2019) एयर इंडिया ने 355 एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन और स्किल्ड ट्रेडमैन के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आप इस एयर इंडिया भर्ती 2019 के इच्छुक हैं तो आप साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

इस एयर इंडिया जॉब से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है।

पोस्ट नाम: एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन

रिक्तियों की संख्या: 200 पद

वेतनमान: 20000 / – (प्रति माह)

 

पोस्ट नाम: स्किल्ड ट्रेडमैन

रिक्तियों की संख्या: 155 पद

वेतनमान: 20000 / – (प्रति माह)

शैक्षिक योग्यता:

एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन: मैकेनिकल / एरोनॉटिकल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / टेलीकम्युनिकेशन / रेडियो / इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग में इंजीनियरिंग में डिप्लोमा )।

स्किल्ड ट्रेड्समैन: संबंधित ट्रेड में आईटीआई या बी.एससी भौतिकी, रसायन विज्ञान और गणित या प्रासंगिक इंजीनियरिंग अनुशासन में डिप्लोमा के साथ।

आयु सीमा: (01.08.2019 को) 35 साल

नौकरी स्थान: नई दिल्ली

चयन प्रक्रिया: चयन स्किल टेस्ट / ट्रेड टेस्ट और तकनीकी मूल्यांकन पर आधारित होगा।

आवेदन शुल्क: जनरल / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस के लिए 1000 / संबंधित क्षेत्र में देय एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेडके पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से परीक्षा शुल्क का भुगतान करें (जैसे दिल्ली / मुंबई / कोलकाता / हैदराबाद)। एससी / एसटी / भूतपूर्व सैनिक के लिए 500 / रु।

AIATSL कैसे अप्लाई करें- इच्छुक उम्मीदवार साक्षात्कार के समय सहायक दस्तावेजों और मूल प्रमाण पत्रों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ और निर्धारित आवेदन पत्र के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं ।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

साक्षात्कार की तिथि 26 अगस्त से 24 सितंबर 2019 को 09:30 बजे

महत्वपूर्ण लिंक:

विज्ञापन और आवेदन पत्र लिंक: http://www.airindia.in/writereaddata/Portal/career/808_1_Revised-Notification-for-Aircraft-Tech-and-Skilled-tradesmen.pdf

आधिकारिक वेबसाइट: http://www.airindia.com

(साई फीचर्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *