भाजपा का रक्तदान शिविर 17 को

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला भाजपा द्वारा आगामी 17 सितंबर को एक विशाल मेडिकल चेकअप एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित यह दोनों ही कार्यक्रम जिला भाजपा कार्यालय में मंगलवार को प्रातः 09ः00 बजे से प्रारंभ होंगे।

इसका शुभारंभ राज्यसभा सांसद श्रीमति संपत्तिया उइके द्वारा किया जायेगा। इस आशय की जानकारी भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा दी गयी है।

कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए सेवा सप्ताह के जिला प्रभारी संतोष अग्रवाल ने बताया कि निशुल्क मेडिकल चेकअप भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के तत्वावधान में डॉक्टर दिनेश शर्मा एवं डॉ अभिजीत सिंह चौहान के मार्गदर्शन में आयोजित है। जिसमें जिले के वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा शिविर में आने वाले मरीजों का चेकअप किया जायेगा। इसी के साथ रक्तदान शिविर का प्रभार युवा मोर्चे के पियूष दुबे एवं राहुल पांडे संभालेंगे।

सेवा सप्ताह प्रभारी संतोष अग्रवाल ने बताया कि भाजपा द्वारा देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर 14 सितंबर से 20 सितंबर तक विभिन्न रचनात्मक एवं समाज सेवा के कार्यक्रम आयोजित करते हुए इसे सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में सिवनी जिला मुख्यालय सहित जिले के सभी 24 मंडलों में अनेकों सेवाभावी कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *