दादी कहने पर भड़की बुजुर्ग महिला, तो कर दी हत्या

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

चेन्‍नई (साई)। मकान मालिक ने बुजुर्ग महिला किराएदार को दादी कहकर संबोधित किया, जिस पर महिला भड़क गई और काफी बुरा-भला सुना दिया। अपनी इस बेइज्जती से नाराज युवक ने महिला की हत्या कर दी।

यह मामला है चेन्नै का, जहां महिला की मौत को पुलिस नैचरल डेथ मान रही थी लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच के बाद अलग ही किस्सा निकलकर सामने आ गया।

चेन्नै के कोडुनगईयुर में 14 सितंबर को 68 वर्षीय विमला गोविंदराज नामक महिला मृत अवस्था में मिली थी। वह वेल्डिंग का काम करने वाले सुधाकर के मकान में किराएदार थीं। परिजन ने बताया कि उन्हें कभी-कभी दौरा आता था, जिस वजह से गिरने से उनकी मौत हो गई होगी। पुलिस ने भी नैचरल डेथ का केस दर्ज कर लिया।

कहानी में ट्विस्ट महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद आया, जिसमें महिला की मौत की वजह दम घुटने से बताया गया। पुलिस ने फौरन स्पेशल टीम का गठन कर केस में जांच शुरू कर दिया। पड़ोसियों ने बताया कि मृत महिला अपनी लुक्स को लेकर काफी सचेत रहती थीं। वह रात के समय में भी सज-धज कर ही निकलती थीं। महिला के पति की मौत कुछ वक्त पहले ही हो गई थी। उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। सभी शादीशुदा हैं और अलग रहते हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, ‘सितंबर के पहले हफ्ते में सुधाकर घर के बाहर अपने कुत्ते को कुछ खिला रहा था। उसी दौरान बुजुर्ग विमला वहां से गुजर रही थीं, जिन्हें सुधाकर ने दादी कहकर नमस्ते किया। यह बात इतनी नागवार गुजरी कि महिला ने उसे उल्टा-सीधा बोला और गालियां भी बकीं। इस बेइज्जती से नाराज सुधाकर शराब के नशे में धुत्त होकर महिला के घर में घुसा और गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।