माहिरा ने शो में बिकिनी पहनने से किया माना

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई कॉन्ट्रवर्सी होती रहती हैं। लेकिन इस बार तो ये शो शुरु होते ही सुर्खियों में है। शो के शुरू होते ही इसे बंद करने की डिमांड हो रही है। शो में दिखाए जा रहे कंटेंट से यूजर्स को काफी दिक्कत है और वो चाहते हैं कि ये शो जल्द से जल्द बंद किया जाए।

इसी बीच शो की कंटेस्टेंट माहिरा खान का बिकिनी को लेकर एक बयान सामने आया है। दरअसल, माहिरा ने बिग बॉस में जाने से पहले एक इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने बिकिनी से लेकर बॉयफ्रेंड तक, सभी के बारे में बात की थी। माहिरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था, मैं शो में कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी। मैंने ऑनस्क्रीन कभी बिकिनी नहीं पहनी तो शो में तो बिल्किल नहीं पहन सकती। वैसे भी मेरे परिवार में इस चीज की इजाजत नहीं है कि मैं बिकिनी पहनूं और मैं खुद भी बिकिनी में कंफर्टेबल नहीं हूं।

माहिरा ने आगे शो में बॉयफ्रेंड या पार्टनर बनाने पर कहा, एंटरटेनमेंट इंडसट्री में एक दूसरे से फ्लर्ट नॉर्मल है। यहां सभी एक दूसरे से फ्लर्ट करते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस के घर में किसी को प्यार मिल सकता है।

माहिरा ने आगे कहा, वैसे भी मैं कश्मीर से हूं और वहां तो ये सब चीजों की परमिशन नहीं होती है। तो मेरा बिग बॉस के घर के लिए एक ही रूल होगा और वो ये है कि घर में नो बॉयफ्रेंड।

वैसे बिग बॉस के घर में माहिरा की सबसे ज्यादा झड़प शहनाज गिल से होती है। दोनों के बीच पारस को लेकर झगड़े होते रहते हैं। पारस दोनों के साथ दोस्ती निभाते हैं जिससे शहनाज को माहिरा से दिक्कत होती है।

माहिरा के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने  अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था। इसके बाद माहिरा ने शो यारों का टशन से एक्टिंग शुरू किया। लेकिन 1 साल बाद माहिरा ने ये शो छोड़ दिया था। वैसे माहिरा टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पार्टनर ट्रबल हो गई डबल और नागिन 3 में भी नज़र आ चुकी हैं।