मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस: पैसे को लेकर था विवाद

 

 

 

 

 

मुख्य आरोपी अरेस्ट

(ब्यूरो कार्यालय)

कोलकता (साई)। मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी उत्पल बेहरा पेशे से राजमिस्त्री है। बेहरा ने दो जीवन बीमा पॉलिसी (पीएनबी मेटलाइफ) के लिए मृतक बंधु प्रकाश पाल को पैसे दिए थे।

पाल ने पहली पॉलिसी के लिए रसीद दी थी लेकिन उसने दूसरी पॉलिसी के लिए उसे रसीद नहीं दी। पुलिस के मुताबिक इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद था, जिसके बाद उसने पाल, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी।

मुर्शिदाबाद के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि उत्पल बेहरा को सागरदीघि के साहापुर इलाके से सुबह गिरफ्तार किया गया। बता दें कि मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और उनके आठ वर्षीय बेटे अंगन की हत्या कर दी थी।

पैसे को लेकर था दोनों में विवाद

पुलिस ने बताया कि बेहरा ने दो जीवन बीमा पॉलिसी के लिए पाल को धन दिया था। पुलिस ने कहा, ‘हालांकि पाल ने पहली पॉलिसी के लिए रसीद दी थी लेकिन उसने दूसरी पॉलिसी के लिए उसे रसीद नहीं दी। पाल और बेहरा के बीच पिछले कुछ सप्ताह से इस मामले को लेकर विवाद चल रहा था।

आरोपी ने कबूला अपराध

पुलिस के मुताबिक पाल ने बेहरा का अपमान भी किया था। इसे लेकर बेहरा काफी गुस्से में था। इसके बाद उसने उसकी हत्या करने का फैसला किया। हालांकि बेहरा ने बाद में पाल की पत्नी और बेटे की भी हत्या कर दी। पुलिस ने दावा किया कि बेहरा ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।