हो गये सीएमओ श्रीवास्तव बहाल

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिले की इकलौती नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी मनोज श्रीवास्तव का राज्य शासन के द्वारा निलंबन समाप्त करते हुए उन्हें बहाल कर दिया गया है। राज्य शासन के द्वारा उक्ताशय के आदेश जारी कर दिये गये हैं।

नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग में पदस्थ अपर आयुक्त मीनाक्षी सिंह के हस्ताक्षरों से बुधवार को जारी आदेश में कहा गया है कि मुख्य नगर पालिका अधिकारी सिवनी मनोज श्रीवास्तव के द्वारा पदीय दायित्वों ओर कर्त्तव्यों का निर्वहन एवं शासन की जनहितकारी योजनाओं का क्रियान्वयन समय सीमा में नहीं कराये जाने के चलते उन्हें 10 सितंबर को निलंबित कर दिया गया था।

इस आदेश में कहा गया है कि मनोज श्रीवास्तव को भविष्य के लिये चेतावनी देते हुए उनका निलंबन समाप्त कर इस शर्त पर उन्हें नगर पालिका परिषद सिवनी में पदस्थ किया गया है कि वे भविष्य में शासन की महत्वाकांक्षी और जनहितकारी योजनाओं का क्रियान्वयन और संपादन समय सीमा में करेंगे।

यहाँ यह उल्लेखनीय होगा कि समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया और दैनिक हिन्द गजट के द्वारा पूर्व में ही उनकी बहाली के संकेत दे दिये गये थे। इसके पीछे संचालनालय के सूत्रों ने यह आधार बताया था कि जो भी लापरवाहियां हुईं थीं उस दौरान मनोज श्रीवास्तव की बजाय अन्य मुख्य नगर पालिका अधिकारी सिवनी में पदस्थ रहे थे।