दमोह से 10 हजार में पिस्टल खरीदकर 15 हजार में करते थे सौदा

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। तिलवारा और क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी करते हुए तीन आरोपितों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित दमोह से लाकर शहर में हथियार की तस्करी करते थे।

एसपी अमित सिंह ने बताया कि हथियार तस्करों पर अभियान चलाने के लिए एएसपी क्राइम शिवेश सिंह बघेल को निर्देश दिए गए थे। मंगलवार की रात क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि मूलतः पाटन निवासी लखन सिंह लोधी चेरीताल में रह रहा है। वहीं दमोह निवासी राजा यादव रांझी में रहकर हथियार तस्करी कर रहे हैं। आरोपित लखन सिंह तिलवारा चौकीताल बायपास सगड़ा मोड़ पर हथियार बेचने घूम रहा है। सूचना पर तिलवारा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपित लखन को दबिश देकर गिरफ्तार किया। लखन के पास से 1 देसी कट्टा, 1 पिस्टल जब्त की गई। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने 1 पिस्टल पाटन निवासी रामकृष्ण पटेल को बेची है।

रामकृष्ण और राजा के बारे में दी सूचना

आरोपित ने बताया सगड़ा तिराहा के सामने मैदान में चाय टपरे के पीछे रामकृष्ण पटेल और गांधी स्मारक तिलवारा रोड में राजा पटेल पिस्टल लेकर खड़ा है। सूचना पर टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपित रामकृष्ण और राजा को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से दो देसी पिस्टल जब्त की गईं। आरोपित लखन सिंह लोधी पहले भी हथियार के साथ पाटन में गिरफ्तार हो चुका है। राजा यादव ने पूछताछ पर दमोह से 10 हजार में पिस्टल खरीद कर 15 हजार रुपए में बेचना स्वीकार किया। आरोपितों ने और कितने लोगों को हथियार सप्लाई किए है इसके बारे में जानकारी ली जा रही है।