ओयो अब शादी के लिए सामान, सेवाओं के खुदरा स्टोर कारोबार में

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

नई दिल्‍ली (साई)। आयो होटेल्स ऐंड होम्स समूह ने उपभोक्ताओं को विवाह कार्यक्रम के लिए जरूरी सामान एवं सेवाओं की एक ही जगह पेशकश करने वाले खुदरा स्टोर शुरू किए हैं।

कंपनी ने इसकी शुरुआत दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र से की है। ओयो होटेल्स ऐंड होम्स समूह की वेडिंग कंपनी वेडिंग्ज डॉट इन ने शनिवार को एक बयान में कहा कि वेडिंग रिटेल स्टोर एक ही जगह उपभोक्ताओं को विवाह से संबंधित सभी आवश्यकताओं की पूर्ति की पेशकश करता है।

इसमें स्टोर पर और स्टोर से बाहर फोटोग्राफी, मेहंदी, परिवहन, मेकअप आदि सुविधाएं शामिल हैं। इन दुकानों पर ग्राहकों के लिए सलाहकार रखे गए हैं। बयान के मुताबिक, पहले चरण में वेडिंग रिटेल स्टोर करोल बाग (दिल्ली) और इंदिरापुरम (गाजियाबाद) में शुरू किए गए हैं।

वेडिंग्ज डॉट इन के सीईओ, संदीप लोढ़ा ने कहा, ‘हमारा लक्ष्य अगले वर्ष 30 शहरों में 100-200 स्टोर के साथ देश भर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का है। शादी का मौसम आने को है और हम शहर में अपने पहले स्टोर लॉन्च पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं।

ओयो होटेल्स लीज और फ्रेंचाइजी के आधार पर होटेल, घर और ठहरने की सुविधाओं की श्रृंखला का परिचालन करने वाली भारत की एक प्रमुख कंपनी है।