नकाबपोश युवती ने ऑटो में प्लाटून कमांडर की पत्नी के पर्स से उड़ाए रुपए

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। ऑटो में सवार प्लाटून कमांडर की पत्नी के पर्स से नकाबपोश युवती ने 10 हजार रुपए निकाल लिए। पीडि़त अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ दीवाली की खरीदी करने निकली थी। महिला को ऑटो चालक एम्पायर टॉकीज के पास उतार कर निकल गया। इसके बाद महिला ने पर्स देखा तो पैसे गायब थे।

वह दूसरे ऑटो में सवार होकर रसल चौक के पास पहले वाले ऑटो को रोकी, लेकिन उसमें सवार नकाबपोश युवती नहीं थी। वह चालक भी बहाने कर निकल गया। इसके बाद वह रोते हुए ओमती थाने पहुंची। यहां से उसे केंट थाने भेजा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

गौर स्थित एटीएम से निकाले थे रुपए

पुलिस के अनुसार गौर निवासी सुषमा अहिरवार के पति राजकुमार अहिरवार बड़वानी एसएएफ में प्लाटून कमांडर हैं। वह दोपहर में 12 बजे के लगभग गौर स्थित एटीएम से 10 हजार रुपए निकाली और बेटी को लेकर एक ऑटो में सवार हुई। सुषमा के मुताबिक ऑटो में चालक के अलावा एक युवक पीछे की सीट पर और बाद में एक नकाबपोश युवती भी आकर उसके बगल में आकर बैठ गई।

दुपट्टा फंसने के बहाने खोली चेन

बीच में उसने उसके पर्स में अपना दुपट्टा फंसने की बात भी कही थी। फिर खुद ही खींच लिया। तब उसने ध्यान नहीं दिया। एम्पायर टॉकीज के पास वह उतर गयी। चालक ऑटो लेकर निकल गया। तब उसका ध्यान पर्स पर गया। उसमें रखे पैसे गायब देख वह दूसरे ऑटो से पहले ऑटो एमपी 20 आर 1886 का पीछा किया। रसल चौक के पास उसने उक्त ऑटो को रोका, लेकिन उसमें युवती नहीं थी।

कंट्रोल रूम से ऑटो का नम्बर हुआ प्रसारित

चालक से पैसे के बावत पूछा तो वह टालमटोल करता रहा, फिर ये कहते हुए निकल गया कि सवारी उतार कर आ रहा है। काफी देर तक वह इंतजार करती रही, लेकिन नहीं आया। इसके बाद वह ओमती थाने पहुंची। ऑटो का नम्बर कंट्रोल रूम से सभी थानों को सूचना देने के बाद ओमती थाने से महिला को केंट थाने भिजवाया गया।