सहायक उप निरीक्षक हुए लाईन हाज़िर!

 

ग्रामीणों ने लगाया था आरोपियों का साथ देने का आरोप

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। पुलिस का मैदानी अमला इन दिनों लापरवाह होता नज़र आ रहा है। अभी केवलारी पुलिस के द्वारा एक नाबालिग की गुमशुदगी में लापरवाही बरतने का मामला ठण्डा नहीं पड़ा था कि अरी थाना क्षेत्र में एक एएसआई को आरोपियों का साथ देने के आरोप में लाईन हाज़िर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को अरी थाना क्षेत्र के बकोड़ी गाँव से लगभग एक सैकड़ा ग्रामीण जिला मुख्यालय पहुँचे और अधिकारियों से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों का कहना था कि गाँव का एक परिवार ग्रामीणों को विभिन्न तरह की धमकियां देता रहता है।

ग्रामीणों का आरोप था कि इस परिवार ने कुछ लोगों को झूठे केस में फंसा दिया है। परिवार लोगों को खत्म करने की धमकी भी देता रहता है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि अरी थाना में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक सुरेश दीक्षित का परिवार को संरक्षण प्राप्त है। ऐसे में उसे थाने से हटाया जाना आवश्यक है।

ग्रामीणों की शिकायत के बाद मामले की तस्दीक करने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने ग्रामीणों की शिकायत पर फौरन संज्ञान लेते हुए सहायक उप निरीक्षक सुरेश दीक्षित को लाईन अटैच करने का आदेश जारी किया। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों को सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन भी दिया है।