नेताओं सहित अनेक जुआरी बने पुलिस के मेहमान!

 

 

एसडीओपी ने दी दबिश, पकड़ाया जुआ, सात जुआरी धराये!

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (ंसाई)। धनतेरस के दिन जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन में जिले भर में जुए की फड़ों पर लगातार ही कार्यवाहियां जारी रहीं। कुरई, घंसौर के साथ ही साथ कोतवाली थाना क्षेत्र में भी पुलिस के द्वारा दबिश दी जाकर जुआरियों को धर दबोचा गया है।

कोतवाली पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि पुलिस अधीक्षक को मुखबिर के जरिये यह जानकारी मिली थी कि भैरोगंज में शासकीय महाविद्यालय के पास जुआ खिलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस संजीव पाठक के नेत्तृत्व में पुलिस के द्वारा यहाँ दबिश दी गयी।

सूत्रों ने बताया कि इस कार्यवाही में पुलिस के हत्थे अनीस बघेल, अनिल बघेल, निरंजन मिश्रा, आनंद बघेल, अप्पू उर्फ भीष्म प्रताप सिंह ठाकुर एवं जितेंद्र सोनकेशरिया लगे। पुलिस को इनके पास से सात मोबाईल और 15 हजार सात सौ रूपये की रकम भी जप्त करने में सफलता मिली है। इनमें से एक आरोपी जिला काँग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं चंदोरी कला के सरपंच भी बताये जा रहे हैं।

सूत्रों ने आगे बताया कि पुलिस इन जुआरियों को लेकर कोतवाली पहुँची। इस बात की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली, वैसे ही लोगों के मोबाईल घनघनाने लगे और कोतवाली में सियासी दलों के नुमाईंदों का आना जाना आरंभ हो गया। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक कोतवाली में नेताओं की आवाजाही जारी थी।