17 साल की लडक़ी से बनाए शारिरिक संबंध

 

 

 

 

शादी का झांसा देकर 10 साल बाद छोड़ा

(ब्‍यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। शादी का झांसा देकर युवती के साथ एक युवक पिछले 10 वर्ष से लगातार बलात्कार करते रहा। युवती ने शादी की बात कही तो उसने मना कर दिया। युवती ने अधारताल थाने पहुंच कर बलात्कार का प्रकरण दर्ज कराया। उधर पाटन में 17 वर्षीय किशोरी ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया।

अधारताल पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय युवती ने शिकायत कर बताया कि 10 वर्ष पहले उसकी पहचान मक्का नगर निवासी सानू उर्फ मुख्तार से हुई थी। मुख्तार ने उसे बातों में फंसाया और जून 2009 में उसके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर उसने शादी की बात कही। इसके बाद वह लगातार उसे शादी का झांसा देकर बलात्कार करते रहा। उसने युवती को कुछ समय तक सुहागी में कमरा लेकर अपने साथ भी रखा। अब उसने शादी करने से मना कर दिया।

उधर, पाटन थाना में 17 वर्षीय किशोरी ने प्रकरण दर्ज कराया। बताया कि सोमवार की रात निस्तार के लिए उठी तो इटवा गांव के मिथलेश बर्मन ने उसे पकड़ लिया। किशोरी की चीख सुनकर उसकी मां दौडकऱ पहुंची तो मिथलेश किशोरी को पकड़ कर खींच रहा था। तभी किशोरी के पिता व गांव के अन्य लोग भी आ गए। इसके बाद वह धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, भादवि 11 वीआई, पाक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया।