काँग्रेस का धरना 04 को

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। प्रदेश के किसानों को हुई क्षति के संबंध में केंद्र द्वारा इमदाद न मुहैया कराये जाने को लेकर काँग्रेस के द्वारा 04 नवंबर को नगर पालिका के सामने धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

जिला काँग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजिक अकील द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश में अतिवृष्टि और अन्य प्राकृतिक आपदाओं के कारण, ग्रामीण क्षेत्रों मंे किसानों और आम जन को भारी नुकसान हुआ है। मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा प्रदेश के किसानों की भारी क्षति को ध्यान में रखते हुए, केन्द्र सरकार से सहायता राशि की माँग की गयी है किन्तु मध्य प्रदेश के साथ राजनीतिक दुर्भावना रखते हुए भेद भाव किया जा रहा है। केन्द्र में सत्ताधारी भाजपा सरकार द्वारा मध्य प्रदेश राज्य को किसानों की क्षति की पर्याप्त राशि अभी तक उपलब्ध नहीं करवायी गयी है।

जिला काँग्रेस प्रवक्ता राजिक अकील ने बताया कि केन्द्र सरकार की तानाशाही नीति के खिलाफ जिला मुख्यालय में 04 नवंबर को दोपहर 12 बजे नगर पालिका के सामने धरना देकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापित ज्ञापन जिला प्रशासन के माध्यम से सौंपा जायेगा।

जिला काँग्रेस अध्यक्ष राजकुमार खुराना ने जिले के समस्त काँग्रेस पदाधिकारियेां, वरिष्ठ काँग्रेस जनों, मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठ एवं विभागों के अध्यक्ष, कार्यकर्त्ताओं, जिला, जनपद पंचायत एवं नगर पालिका नगर पंचायत, कृषि मण्डी एवं सहकारीता क्षेत्र के निर्वाचित काँग्रेस पदाधिकारियों तथा काँग्रेस जनों से केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थिति की अपील की है।