कोचिंग के बाहर युवती से छेड़छाड़, भाई को पीटा

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। कोहेफिजा इलाके में कोचिंग क्लास से बाहर निकली युवती के साथ उसके पूर्व परिचित युवक ने अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। युवती को लेने पहुंचे भाई ने विरोध किया तो मनचले ने युवती से झूमाझटकी करते हुए उसके भाई के साथ मारपीट कर दी।

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक गौतम नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय युवती बैंक परीक्षा की तैयारी कर रही है। इसके लिए वह कोहेफिजा क्षेत्र में एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने जारी है। उसके साथ उसका भाई भी जाता है। गुरुवार शाम करीब 7 बजे युवती कोचिंग संस्थान से बाहर निकली, तो उसे महेंद्र ठाकुर नाम के युवक ने रोक लिया।

महेंद्र ने युवती के साथ जबरन बात करने की कोशिश करने के साथ ही अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। युवती ने भाई ने विरोध किया तो महेंद्र ने युवती से झूमाझटकी करते हुए युवती के भाई के साथ मारपीट कर दी। पुलिस के मुताबिक महेंद्र स्कूल में युवती के साथ पढ़ता था। उनके बीच गहरी दोस्ती का परिजनों को पता चला था। उन्होंने दोनों की सगाई कर दी थी, लेकिन बाद में पता चला कि महेंद्र का चाल चलन ठीक नहीं है।

उसके खिलाफ आपराधिक केस भी दर्ज है। यह पता चलने पर परिजनों ने सगाई तोड़ दी थी। इसके बाद महेंद्र कुछ दिनों तक तो खामोश रहा। इसके बाद युवती को परेशान करने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने महेंद्र के खिलाफ छेड़छाड़,मारपीट करने का केस दर्ज कर लिया है।