सलमान ने की शाहरुख की तारीफ

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। ये खबर तो अब सब जानते ही हैं कि शाहरुख खान ने दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर को आग से बचाया है जिसके बाद से सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, दिवाली के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने घर में पार्टी रखी थी।

इस पार्टी में सभी सेलेब्स पहुंचे थे। पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी। अर्चना को आग से बचाने के लिए शाहरुख मदद के लिए आगे आए और उन्हें भी थोड़ी चोट लगी।

दरअसल, अर्चना अपनी बेटी के साथ कोर्टयार्ड में थी और तभी उनके लहंगे में आग लग गई। ये सब देख वहां मौजूद सभी शॉक्ड हो गए और कुछ समझ ही नहीं पाए कि करना क्या है, लेकिन शाहरुख ये सब देख तुरंत भागे हुए आए और उन्होंने अपनी जैकेट से आग को बुझाने की कोशिश की और इसी कोशिश में उनके हाथ भी थोड़े जल गए। 

खबर के मुताबिक अर्चना अभी नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उन्हें आईसीयू में रखा गया है। शाहरुख के इस कदम की सभी तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख ने ये सब करके साबित कर दिया है कि वो रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो हैं।

शाहरुख की प्रोफेशनली लाइफ की बात करें तो वो लास्ट फिल्म जीरोमें नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म के बाद से शाहरुख ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।