युवती के साथ चलती कार में 5 घंटे तक गैंगरेप

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

दौसा (साई)। राजस्थान के दौसा जिले में एक 19 साल की युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती के साथ चलती कार में 3 लोगों ने 5 घंटे तक हैवानियत की। मामले में एक केस भी दर्ज हुआ है लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता ग्रैजुएशन सेकंड ईयर की कॉलेज स्टूडेंट है। वह 1 अक्टूबर को सुबह 5 बजे अपने कोचिंग सेंटर जा रही थी, तभी तीनों आरोपियों ने उसे अगवा करके उसे जबरन एक कार में खींचा और दरिंदगी को अंजाम दिया।

युवती को कार में बिठाकर उसकी आंख में पट्टी बांध दी गई और चलती गाड़ी में पांच घंटे तक उसके साथ बर्बरता की गई। आरोपियों ने युवती को पुलिस में रिपोर्ट कराने पर जान से मारने की धमकी भी की। करीब 10 बजे आरोपी युवती को लालसोट इलाके में छोड़कर भाग गए। लालसोट सर्कल ऑफिसर मनराज मीणा ने युवती के तीनों आरोपियों से पहचान होने की आशंका जताई।

पीड़िता का मेडिकल

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीणा ने कहा, ‘युवती ने उसी दिन जाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन हम धारा 164 के तहत उसका बयान मैजिस्ट्रेट के सामने दर्ज नहीं करा सके क्योंकि कोर्ट वीकेंड में बंद था। अब इस हफ्ते बयान दर्ज किया जाएगा।

मीणा ने बताया, ‘पीड़िता का मेडिकल पूरा हो चुका है और आईपीसी की धारा 376 डी के तहत मामला दर्ज हुआ है।हालांकि अभी तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(डिस्क्लेमर: सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार इस खबर में पीड़िता की निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।)