सहकारिता कर्मचारी कल सौंपेंगे ज्ञापन

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। मध्य प्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ के आव्हान पर जिला ईकाई द्वारा शनिवार 09 नवंबर को समस्त सहकारी कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

इस संबंध में मध्य प्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ के मीडिया प्रभारी जोगेश ठाकुर द्वारा बताया गया कि 09 नवंबर को सहकारिता समिति कर्मचारियों की आवश्यक बैठक आयोजित की गयी है। इसमें कर्मचारियों के समस्याओं का निराकरण किये जाने हेतु प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ के नाम ज्ञापन सौंपा जायेगा।

समिति कर्मचारी एक दिन (शनिवार) का सामूहिक अवकाश लेकर गाँधी भवन में आयोजित बैठक में शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार कर्मचारियों की समस्याओं में शासकीय उचित मूल्य दुकानों में मशीनों से वितरण कार्य के दौरान हो रही परेशानियां, जैविक खाद की राशि की अनावश्यक रूप से कर्मचारियों से वसूला जाना, समितियों के कार्यक्षेत्र के अंतर्गत उपार्जन केंद्र आवंटित किये जाने, कर्मचारियों के वेतनमान लागू न करना, समस्त ब्लॉक अध्यक्षों के द्वारा कार्यकारिणी का गठन, समितियों के कम्प्यूटर ऑपरेटरों के वेतन भुगतान न किये जाने तथा समितियों पर अतिरिक्त भार पड़ने की समस्या इत्यादि बिंदु शामिल हैं। इन समस्याओं को लेकर बैठक में विस्तार से चर्चा की जायेगी तथा ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को अवगत कराया जायेगा।