‘जीरो’ के सदमे से उबर गईं अनुष्का

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। अनुष्का अब फिल्में चुनने को लेकर बहुत गुणा-भाग लगा रही हैं। पिछली फिल्म जीरोकी असफलता से उन्हें जोर का धक्का लगा था। इसके बाद उन्होंने तय कर लिया था कि वह बहुत सोच-समझकर फिल्में साइन करेंगी। खबर है कि अब अनुष्का  पर्दे पर रोमांस का छौंक लगाने वाली हैं। अनुष्का ने धमाकेदार वापसी करने के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर लिया है।

अनुष्का शर्मा यूं तो इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ भूटान में छुट्टी मना रही हैं पर उनके करीबी सूत्रों से यह खबर मिली है कि उन्होंने एक रोमांटिक फिल्म साइन कर ली है। अनुष्का जीरोके बाद से किसी ऐसी कहानी का इंतजार कर रही थीं, जो कि दिलचस्प होने के साथ-साथ सबसे हटकर हो। अब जाकर उनकी यह तलाश पूरी हुई है। जीरोकी रिलीज के बाद दर्शकों ने शाहरुख खान के साथ उन्हें भी खूब खरी-खोटी सुनाई थी। यही वजह है कि इसके बाद अनुष्का ने अपनी किसी फिल्म की घोषणा नहीं की। वह जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती थीं।

कहा जा रहा है कि अब अनुष्का जिस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं, उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह उनकी पिछली फिल्म की असफलता को धो देगी। फिल्म की कहानी में एक जबरदस्त ट्िवस्ट होगा,वहीं, इसमें अनुष्का एक बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से फिल्म में अपने किरदार की तैयारी भी शुरू कर दी है। अनुष्का अपने प्रशंसकों को एक तगड़ा सरप्राइज देने वाली हैं।