गुरूनानक देवजी प्रान्तीय ओलंपिक 15 एवं 16 को

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। संचालनालय खेल और युवा कल्याण विभाग भोपाल के निर्देश के अनुसार गुरुनानक देवजी प्रान्तीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का जिला स्तर पर 15 नवंबर को बालिका वर्ग में एवं 16 नवबंर को बालक वर्ग में कबड्डी, व्हालीबाल, फुटबाल, कुश्ती, बैडमिंटन, खो-खो, हॉकी, बास्केटबाल, एथलेटिक्स एवं टेबल टेनिस खेलों में आयोजन किया जायेगा।

फुटबाल, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, टेबल टेनिस खेल की प्रतियोगिता का आयोजन फुटबाल स्टेडियम सिवनी, कबड्डी, व्हालीबाल, कुश्ती, खो-खो, बॉस्केटबाल खेल की प्रतियोगिता का आयोजन बड़ी पुलिस लाईन मैदान सिवनी एवं हॉकी खेल की प्रतियोगिता का आयोजन मेजर ध्यानचंद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम सिवनी में किया जायेगा। जिले में आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये विकास खण्ड के खिलाड़ी एवं टीम संबंधित ग्रामीण युवा समन्वयक, विकास खण्ड प्रभारी के माध्यम से पंजीयन फॉर्म के सत्यापन के पश्चात ही प्रतियोगिता में भाग ले पायेंगे।

इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी की आयु 16 वर्ष से अधिक होना आवश्यक है। आवश्यकता होने पर खिलाड़ी की आयु का सत्यापन चिकित्सा परीक्षण के आधार पर भी किया जा सकता है। खेल के आयोजन में सभी खिलाड़ियों एवं खेल दलों को प्रतियोगिता में निःशुल्क प्रवेश दिया जायेगा। एक खिलाड़ी एक स्पर्द्धा (इवेंट) में ही भाग ले सकेगा।