बाईक को रौंदते हुए पेड़ में घुसी बस

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

धूमा (साई)। लखनादौन तहसील के अंतर्गत धूमा में एक यात्री बस के अनियंत्रित हो जाने के कारण एक बाईक सवार उसकी चपेट में आ गया, जिसके चलते उसने दम तोड़ दिया। इसके अलावा अन्य लोगों के घायल होने की खबर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनादौन तहसील के अंतर्गत आने वाले धूमा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहगाँव के समीप बुधवार प्रातः 11 बजे जबलपुर से बालाघाट की ओर जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर बाईक सवार को कुचलते हुए पेड़ में जा घुसी। इस दुर्घटना में बाईक चालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी तो वहीं बस में सवार लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गये हैं।

बस का निकला गया था अगला पहिया : धूमा थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि दुर्घटना आज सुबह लगभग 11 बजे घटित हुई। जबलपुर से बालाघाट की ओर जा रही यात्री बस क्रमाँक एमएच 46 जे 0939 का अगला पहिया एकाएक निकल गया और बस अनियंत्रित होकर बाईक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पेड़ में जा घुसी।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में बाईक सवार संतोष सिंह ठाकुर (40) निवासी ग्राम घुघरी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी, वहीं बस में सवार लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गये, जिन्हें धूमा उप स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। यहाँ से 10 घायलों को अधिक चोट होने के कारण लखनादौन चिकित्सालय रेफर किया गया। इसके अलावा लखनादौन से एक गंभीर घायल को जबलपुर रिफर किया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि हादसे का कारण खराब सड़कों के साथ ही साथ कंडम हो चुके यात्री वाहन भी हैं।