चाइल्ड पोर्नोग्राफी के व्हाट्सएप्प ग्रुप का पर्दाफाश

 

 

 

 

ग्रुप के एडमिन की तलाश

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। चाइल्ड पोर्नोग्राफी Child Pornography के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े सदस्य को क्राइम ब्रांच पुलिस टीम ने एक सदस्य को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि पकड़े गये सदस्य सोशल मीडिया पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी के वीडियो को वायरल करते थे। ग्रुप का एक सदस्य गुना से पकड़ाया। ग्रुप का सदस्य हेमंत भार्गव की गिरफ्तारी के बाद चाइल्ड पोर्नोग्राफी के वीडियो को वायरल करने का कई अन्य मामले भी सामने आये।

भाभी जी घर पर है” के नाम से चल रहा था ग्रुप

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी के व्हाट्सएप्प ग्रुप का पर्दाफाश किया था। जिसमें “भाभी जी घर पर है” Bhabi Ji Ghar Par Hai के नाम से ग्रुप चल रहा था। व्हाट्सग्रुपों के जरिए बाल अश्लीलता फैलायी जा रही थी, पुलिस को इसकी सूचना पहले से मिली थी। मौका मिलते ही पुलिस ने घात लगाकर ग्रुप के सदस्यों को हिरासत में लिया है।

ग्रुप एडमिन की तलाश में जुटी पुलिस

भाभी जी घर पर है के नाम से चल रहे चाइल्ड पोर्नोग्राफी ग्रुप के एडमिन की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। पुलिस सदस्यों से पुछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पुलिस ने बताया ग्रुप के माध्यम से चाइल्ड पोर्नोग्राफी के वीडियों को दूसरे ग्रुपों में वायरल करने का काम भी कर रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना लगते ही ग्रुप के एक सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। जो चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़े वीडियो ग्रुप पर अपलोड किया था। पुलिस का ये भी कहना है कि ग्रुप एडमिन की गिरफ्तारी पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़े कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।