तीन फुटिया रितेश देशमुख ने जीता दर्शकों का दिल

 

 

 

 

पढ़ें कैसी है मरजावां

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म मरजावां आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जिससे फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी। तो

कहानी…

रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा) अन्ना के लिए गैर कानूनी काम करता है। अन्ना उसे अपने बेटे विष्णु (रितेश देशमुख) से भी ज्यादा प्यार करता है। विष्णु इस बात से काफी चिढ़ता है। इसी बीच रघु की जिंदगी में जोया(तारा) की एंट्री होती है। तारा, रघु को बदलकर उसे प्यार के रास्ते पर लाना चाहती है।

रघु फिर ये सब देखते हुए एक प्लान बनाता है। विष्णु एक इंसान का मर्डर करता है और उसे ऐसा करता हुए जोया देख लेती हैं। अब अन्ना, रघु को उस लड़की को ढूंढकर उसे मारने के लिए कहता है। अब इसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है।

रिव्यू

इस फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का एक्‍शन अवतार देखने को म‍िला, वहीं रीतेश देशमुख का किरदार काफी दिलचस्‍प है। उनका तीन फुट का करेक्टर काफी पसंद आ रहा है। एक्‍शन के अलावा फिल्‍म के कुछ डायलॉग्‍स ने भी दर्शकों में रोमांच पैदा किया।

लेखक-निर्देशक मिलाप जवेरी ने प्यार-मोहब्बत, बदला, कुर्बानी, जैसे तमाम इमोशंस के साथ जो कहानी बुनी, वह दिल को छूती जरूर है लेकिन उतर नहीं पाती। कहानी में ड्रामा और एक्शन अच्छा है, लेकिन कहानी पूरी तरह से भुन कर आ नहीं पाई।

एक्टिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने किरदार को अच्छी तरह से निभाने की कोशिश तो की, लेकिन उनके एक्सप्रेशन्स पूरी फिल्म में सेम ही नजर आए। रितेश ने अपने किरदार को बहुत ही शानदात तरीके से निभाया। तारा सुतारिया फिल्म में काफी खूबसूरत लगीं। हालांकि फिल्म में उन्होंने गूंगी लड़की का किरदार निभाया है, लेकिन उनके एक्सप्रेशन्स अच्छे रहे। इंस्पेक्टर के रूप में रवि किशन ने अपना बेस्ट दिया है।

(साई फीचर्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *