एक साल की हुईं नेहा धूपिया-अंगद बेदी की बेटी मेहर

 

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो और लिखा शानदार पोस्ट

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज अपनी लाड़ली बेटी मेहर का पहला जन्मदिन मना रही हैं। नेहा और अंगद सोशल मीडिया पर आए दिन बेटी की तस्वीरे शेयर करते हैं लेकिन आज तक इस कपल ने मीडिया में अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया।

जन्मदिन के मौके पर नेहा और अंगद ने बेटी के साथ कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जिसमे वो अपनी लाड़ली को को बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरो में भी मेहर का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए हर को बेताब लेकिन अभी तक मेहर कि किसी को झलक देखने को नहीं मिली।

नेहा धूपिया द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो में वह और उनके पति अंगद बेदी बेटी मेहर की तरफ देख रहे हैं। दोनों के हाथों में एक बैलून है, जिसमें हैप्पी बर्थडे लिखा है। फोटो में मेहर की पीठ दिख रही है। नेहा ने फोटो के साथ लिखा- हैप्पी फर्स्ट बर्थडे हमारी छोटी सी परी। मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है। मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हें जिंदगी में सभी बेहतर चीजें देखने के लायक हूं। हालांकि, तुमने मुझे मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है। गुरु मेहरकरें।

बीते दिनों अंगद ने कहा था कि स्टारकिड्स जैसी लाइमलाइट नहीं चाहते हैं। वे अपनी बेटी को पैपराजी से दूर रखने के लिए सजग प्रयास कर रहे हैं।

बता दें कि मई 2018 में नेहा ने गुपचुप तरीके से एक्टर अंगद बेदी संग दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी। इस खबर के बाद हर कोई हैरान रह गया था। नेहा ने गुपचुप शादी इसलिए की थी क्योकि वो शादी से पहले ही मां बन गई थी, जिसका खुलासा उनके पति अंगद ने खुद किया था। वहीं नेहा का कहना था कि पहले बता देती तो उनके हाथ से सारे प्रोजेक्ट चले जाते।