सिवनी विधायक ने दिया है जनता को धोखा : काँग्रेस

 

मेडिकल कॉलेज़ मामले में काँग्रेस झुग्गी प्रकोष्ठ अध्यक्ष ने दिया जवाब

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। कड़कड़ाती सर्दी के बीच मेडिकल कॉलेज़ के संबंध में आरोप प्रत्यारोपों के कारण सियासी गर्माहट महसूस की जाने लगी है। लोग इसे आने वाले जनपद, जिला पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव से जोड़कर भी देख रहे हैं।

काँग्रेस के झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेश मानाठाकुर के द्वारा सिवनी विधायक दिनेश राय के मीडिया प्रभारी के द्वारा जारी की गयी उस विज्ञप्ति जिसमें काँग्रेस के वरिष्ठ नेता अशुतोष वर्मा की विज्ञप्ति में लगाये गये आरोपों का जवाब दिया गया था, का जवाब दिया गया है।

उनके द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार मेडिकल कॉलेज़ के संबंध में सिवनी विधायक को अपनी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से काँग्रेस के वरिष्ठ नेता आशुतोष वर्मा ने जो आईना दिखाया उससे सिवनी विधायक बौखला गये हैं। यह पहला अवसर नहीं है कि उनके खिलाफ सच लिखने वालों को वह अमर्यादित भाषा से अपने ज्ञान का परिचय देते हैं, यदि हकीकत में सिवनी में मेडिकल कॉलेज़ स्थापित करने की मंशा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सिवनी विधायक दिनेश राय की होती तो आज सिवनी मेडिकल कॉलेज़ निर्माणाधीन होता।

राजेश मानाठाकुर ने विज्ञप्ति में आगे कहा है कि जब से शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे, सिवनी के साथ प्रपंच ही रचा है। सिवनी को संभाग मुख्यालय बनाने की बात हो, कृषि विद्यालय, इंजीनियरिंग कॉलेज़ और ऐसी अनेक घोषणा कर कभी उन घोषणाओं पर अमल नहीं किया। आचार संहिता के लगने के चंद घण्टे पहले मेडिकल कॉलेज़ का भूमि पूजन कर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं सिवनी विधायक दिनेश राय ने सिवनी की जनता के साथ धोखा किया है, आज तक मेडिकल कॉलेज़ का काम प्रारंभ नही हो सका।

विज्ञप्ति के अनुसार काँग्रेस के वरिष्ठ नेता आशुतोष वर्मा ने हमेशा सिवनी के विकास की बात रखने के लिये पत्र और मीडिया का सहारा लिया है उनकी लेखनी के समझदार लोग कायल हैं। झोतेश्वर से रामटेक बड़ी रेल लाईन, पासपोर्ट कार्यालय, आकाशवाणी केन्द्र, छिन्दवाड़ा से नैनपुर बड़ी रेल लाईन, यह कार्य सिवनी के विकास के लिये अच्छी सोच रखने वाला बुद्धिजीवी ही कर सकता है।

विज्ञप्ति के अनुसार ऐसे बुद्धिजीवी को मानसिक दिवालिया कहकर सिवनी विधायक दिनेश राय ने अपने अल्प ज्ञान का परिचय दिया है। आशुतोष वर्मा के प्रयास से पूर्व सांसद स्व.विमला वर्मा ने रामटेक से गोटेगाँव बड़ी रेल लाईन का सर्वे कराकर तत्कालीन प्रधानमंत्री पी.व्ही. नरसिंहाराव के हाथों भूमि पूजन कराया था। सिवनी का दुर्भाग्य ही कहेंगे उसके बाद लगातार सिवनी लोकसभा से भाजपा के सांसद आया – राम, गया – राम चुनाव जीतते रहे और उन्होंने इस दिशा में कोई पहल नहीं की।

विज्ञप्ति के अनुसार अपने निर्वाचित जन प्रतिनिधि से प्रश्न पूछने का अधिकार जनता को है। यदि वह सिवनी के विकास के लिये काम नहीं कर पा रहे हैं तो कम से कम मर्यादित शब्दों का प्रयोग करें, वरिष्ठ लोगों पर इस तरह की टीका टिप्पणी करना सिवनी विधायक दिनेश राय को शोभा नहीं देता। सिवनी की जनता जवाब चाह रही है कि सिवनी मेडिकल कॉलेज़ का काम कब प्रारंभ होगा।

 

18 thoughts on “सिवनी विधायक ने दिया है जनता को धोखा : काँग्रेस

  1. Definitely believe that which you said. Your favorite reason appeared to be on the web the simplest thing to be aware of.
    I say to you, I definitely get irked while people consider
    worries that they plainly do not know about. You managed to hit the nail upon the
    top as well as defined out the whole thing without having side effect ,
    people can take a signal. Will probably be back to
    get more. Thanks adreamoftrains website hosting companies

  2. You really make it seem so easy with your presentation but I find this matter to be
    actually something that I think I would never understand.
    It seems too complicated and very broad for me.
    I am looking forward for your next post, I will try to get the hang of it!

  3. magnificent post, very informative. I ponder why the opposite specialists
    of this sector don’t understand this. You must proceed your writing.
    I’m sure, you’ve a great readers’ base already!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *