शहनाज के सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना,

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था- जो मां-बाप का सगा नहीं वो किसी का सगा नहीं

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। बिग बॉस 13 में सभी ने हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की दुश्मनी देखी है। दोनों के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी ने काफी तूल पकड़ा था। लेकिन घर से निकलने के बाद हिमांशी खुराना, शहनाज गिल को सपोर्ट करती नजर आईं।

दरअसल, कल के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला के पास शहनाज गिल आती हैं और उनसे न बात करने की वजह पूछती हैं। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें कहते हैं कि मुझे वो लोग पसंद नहीं जो अपने मां-बाप के नहीं हो सकते। मैंने तेरे जैसे कई लोग देखे हैं जो स्वीट बनकर बाद में मेरा उल्लू बनाते हैं। मुझे तेरे से कोई बात नहीं करनी और न दोस्ती रखनी है। जो अपने मां-बाप के सगे नहीं हो सकते वो किसी के सगे नहीं हो सकते।

इसके बाद शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के पीछे वॉशरूम एरिया में जाती हैं और उनसे कहती हैं कि अगर तुझे इसके पीछे की वजह पता चलेगी तो तेरी फट जाएगी।बाद में सिद्धार्थ शुक्ला नोमिनेशन की प्रक्रिया में आरती सिंह को बचाते नजर आते हैं जिसके बाद शहनाज गिल और भी दुखी हो जाती हैं। 

ट्विटर पर हिमांशी खुराना इस बीच शहनाज गिल को सपोर्ट करती नजर आईं। वे लिखती हैं कि आज शहनाज दिल से रोईं। कभी मौका मिला तो उससे बात जरूर करूंगी। जिस तरह उसके पिता ने सपोर्ट किया है, फैमिली, फैमिली ही होती है। उसको दूसरों पर भरोसा नहीं रखना चाहिए, इस पॉइंट पर आकर तो बिलकुल नहीं। मैं खुश हूं कि आसिम उसके साथ है, लेकिन जो आसिम के साथ हो रहा है मैं उससे दुखी हूं और खुद को हेल्पलेस महसूस कर रही हूं।

साथ ही गौतम गुलाटी ने भी शहनाज गिल के लिए ट्वीट किया है जिसमें वे लिखते हैं कि मैंने सिड को कहा था कि वो अच्छा कर रहे हैं और बाहर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। लेकिन गुस्सा उनके लिए बुरी वजह बन सकता है। सिद्धार्थ को समझ नहीं आया। मैं अपने फैंस को बताना चाहता हूं कि मैं शहनाज को सपोर्ट करता हूं क्योंकि मैं एंटरटेनमेंट के पॉइंट से नोटिस करता हूं। गुड नाइट अब लड़ते रहो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *