भाजपा आज मनायेगी दीन दयाल जयंति

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला भाजपा द्वारा पार्टी के पितृ पुरूष पं.दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि मंगलवार 11 फरवरी को समर्पण दिवस के रूप मे मनायी जायेगी।

इस अवसर पर जिले के सभी 24 मंडलांे मंे विचार गोष्ठियों का आयोजन किया जाकर पं.दीन दयाल के बताये मार्ग पर चलने एंव संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया जायेगा। इसके साथ ही समर्पण दिवस के अवसर पर सभी कार्यकर्त्ता पार्टी के संगठनात्मक कार्याें के लिये समर्पण राशि के रूप मंे आजीवन सहयोग निधि जमा करंेगे। इस अवसर पर सभी मंडलों में बैठकों मे शामिल होने हेतु प्रभारी के रूप में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के आजीवन सहयोग निधि के प्रभारी कृष्ण मुरारी मोघे द्वारा पार्टी के वरिष्ट एंव अनुभवी कार्यकर्त्ता एवं जिला उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल को आजीवन सहयोग निधि का जिला प्रभारी घोषित किया गया है।

आजीवन सहयोग निधि संग्रहण का कार्य पं.दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी से प्रारंभ होगा। यहाँ उल्लेखनीय होगा कि आजीवन सहयोग निधि का प्रभार संगठन का एक महत्वपूर्ण दायित्व होता है। संतोष अग्रवाल द्वारा पूर्व में भी 02 बार इस दायित्व को सफलता पूर्वक पूरा किया गया है।

संतोष अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी की सहमति से सभी मंडलों में समर्पण दिवस पर आयोजित होने वाली बैठकों के लिये प्रभारी नियुक्त किये गये हैं जिसके अनुसार सिवनी नगर में सिवनी विधायक दिनेश राय बैठक के प्रभारी के रूप में उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि इसी तरह सिवनी ग्रामीण की बैठक वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक नरेश दिवाकर, बंडोल मंडल में पूर्व सासंद श्रीमति नीता पटेरिया, मुंगवानी मंडल में ओम प्रकाश तिवारी, चमारी मंडल में राकेश बैस बैठक के प्रभारी होंगे।

इसी तरह बरघाट नगर में पूर्व विधायक कमल मर्सकोले मंडल की बैठक लेने पहुँचेंगे जबकि बरघाट ग्रामीण में श्रीमति गोमती ठाकुर, धारना में अजय त्रिवेदी, गंगेरूआ मंडल में कमल मर्सकोले एवं प्रीतपाल बघेल, कुरई एवं सुकतरा मंडल में संतोष अग्रवाल एवं प्रहलाद पटेल, केवलारी में प्रमोद राय, पलारी में देवी सिंह बघेल, कान्हीवाड़ा में आमिर खान, धनौरा में मुकेश बघेल, उगली में नरेश बरकड़े, छपारा मंे केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह बैठक लेंगे।

इसी तरह लखनादौन नगर में सुदामा गुप्ता, लखनादौन ग्रामीण में भुवन अवधिया, धूमा में अनिल गोल्हानी, आदेगाँव में भुवन अवधिया, कहानी में मुकेश बघेल, घंसौर में श्रीमति मीना बिसेन, केदारपुर में श्री सुभाष यादव बैठक लेंगे एवं विचार संगोष्ठी को संबोधित करेंगे।

भाजपा मीडिया प्रीभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी एवं आजीवन सहयोग निधि के जिला प्रभारी संतोष अग्रवाल द्वारा जिले के सभी मंडल अध्यक्षों, मंडल के बैठक प्रभारियों एंव कार्यकर्त्ताओं से आग्रह किया गया है कि पं.दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित संगोष्ठियों में सभी कार्यकर्त्ता बढ़ चढ़ कर एवं पूरे उत्साह के साथ शामिल हों एवं अधिक से अधिक समर्पण निधि एकत्रित कर पार्टी कार्यों के लिये अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करें।

नगर की बैठक के संबंध में नगर अध्यक्ष नरेन्द्र गुडडू ठाकुर द्वारा बताया गया कि समर्पण दिवस के अवसर पर पार्टी के जिला कार्यालय में शाम 04 बजे विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया है जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी के साथ ही बैठक के प्रभारी विधायक दिनेश राय मुनमुन एवं अखिलेश शुक्ला विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। इस कार्यक्रम में नगर में निवासरत पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, जन प्रतिनिधियों जिला व मंडल पदाधिकारियों एवं कार्यकर्त्ताओं से अधिक से अधिक उपस्थिति का आग्रह किया गया है।

 

3 thoughts on “भाजपा आज मनायेगी दीन दयाल जयंति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *