बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

 

आतंकियों के 5 साथी गिरफ्तार

(ब्यूरो कार्यालय)

बडगाम (साई)। जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। कार्रवाई में आतंकियों की मदद करने वाले 5 संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया गया है। शुरुआती में जांच में इनका संबंध आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से बताया जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में जम्मू-कश्मीर में ऐसे कई गिरोहों का भंडाफोड़ किया गया है।

बडगाम पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर इस्लामिक स्टेट से संबंधित इस आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश कर आतंकियों की मदद करने वाले 5 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया है कि ये लोग आतंकियों को पनाह देते थे और दूसरी मदद भी करते थे।

लगातार हो रही हैं गिरफ्तारियां

इससे पहले शुक्रवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया था। पुलिस ने लाल चौक पर ग्रेनेड फेंकने में शामिल जैश के तीन सहयोगियों नावेद उल लतीफ, शकील अहमद बंद और शमशाद मंजूर को गिरफ्तार किया गया था। तीनों आतंकी नेटवर्क बनाने और घाटी भर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने में शामिल रहे हैं।

इसके बाद सोमवार को पुलवामा जिले में आतंकवादी संगठनों के सुहैल जावेद लोन, ज़हूर अहमद खान और सोहैब मंजूर नाम के तीन सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, मंगलवार को किश्तवाड़ जिले से प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया गया था।

 

3 thoughts on “बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

  1. Pingback: agile devops

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *