‘अंग्रेजी मीडियम’ ट्रेलर रिलीज होने से पहले बोले इरफान खान

 

मैं आपके साथ हूं और नहीं भी, लेकिन मेरा इंतजार करना

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। अभिनेता इरफान खान की अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियमका ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज होने से पहले इरफान ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। खास बात है कि पोस्टर के साथ साथ इरफान का खास मैसेज भी फैंस के लिए शेयर किया गया है। कोई शक नहीं कि इस मैसेज को सुनकर आपकी आंखें भी भीग जाएंगी। इरफान की बातों में फिल्मों से दूर रहने का दुख साफ देखा जा सकता है। उनका यह वीडियो अंग्रेजी मीडियमकी शूटिंग के दौरान की है। 

इरफान खान इस वीडयो में कहते हैं, हैलो भाईयों-बहनों नमस्कार मैं इरफान खान। मैं आपके साथ हूं भी और नहीं भी…। ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। सच यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी मैं इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हमने इसे बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉन्टेड मेहमान बैठे हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है देखते हैं किस करवट वो उठ बैठता है। जैसा भी होगा आपको बता दिया जाएगा।

इरफान आगे कहते हैं कि सच मैं जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना मुश्किल हो जाता है। लेकिन लाइफ में आपके पास और चॉइस भी क्या है पॉजीटिव रहने के सिवा। हमने इस फिल्म को उसी पॉजीटिविटी से बनाया और उम्मीद है आपको ये फिल्म हंसाएगी, रुलाएगी और फिर हंसाएगी। ट्रेलर एंजॉय करें, फिल्म देखें और मेरा इंतजार करें….।‘ 

बता दें, इरफान खान पिछले कई महीनों से लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे। उन्होंने एक पोस्ट के जरीए फैंस के साथ अपना हाल साझा किया था। तब से लगातार सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। खैर, लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद उन्होंने अंग्रेजी मीडियमकी शूटिंग की और फिल्म पूरी की। लेकिन स्वास्थ्य की वजह से वो फिल्म के प्रमोशन से दूर ही रहेंगे।

अब पोस्टर की बात करें तो बता दें कि पोस्टर में जहां इरफान के साथ राधिका मदन भी दिख रही हैं।  हिंदी मीडियम के सीक्वल फिल्म अंग्रेजी मीडियमके निर्देशक हैं होमी अदजानिया और प्रोड्यूस कर रहे हैं दिनेश विजन। फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान भी दिखेंगी। फिल्म दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी जैसे कलाकार होंगे।