घर में बंद कर की थी दोस्त की पिटाई, अस्पताल में मौत

 

(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। गैस की टंकी देने के बहाने अपने दोस्त को घर ले जाकर एक बदमाश ने बंद कमरे में उसे इस कदर पीटा कि पांचवें दिन रविवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना शंकर नगर माढ़ोताल में 19 फरवरी की है।

पुलिस ने मारपीट के प्रकरण में ह.त्या की धाराएं बढ़ाते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि काजी मोहल्ला निवासी संजय झारिया (32) के घर गैस सिलेंडर खत्म हो गया था। 19 फरवरी को सुबह 11 बजे वह जब सिलेंडर लेने जा रहा था तभी शंकर नगर निवासी उसका दोस्त मनीष रजक रास्ते में मिल गया। मनीष ने उससे कहा कि गैस टंकी उसके घर पर रखी है जिसे लेकर वह अपना काम चला सकता है।

मनीष की बातों में आकर संजय साथ में उसके घर चला गया। घर पहुंचने के बाद मनीष ने उसे कमरे में बंद कर दिया और बेंट से ताबड़तोड़ हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। मारपीट में उसके शरीर की कई हड्डियां टूट गई थीं। हमले के दौरान मनीष बार-बार संजय पर अपनी पत्नी को भगाने का आरोप लगाते हुए धमकी दे रहा था कि मेरी पत्नी को वापस नहीं किया तो जान से खत्म कर देगा। संजय को आई गंभीर चोटों के बावजूद माढोताल पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज नहीं किया था। मेडिकल में उपचार के दौरान शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई।