अर्द्ध सैनिक बल के जवान को मारा चाकू

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। कोतवाली थाना क्षेत्र में अब चाकूबाजी की घटनाएं आम बात हो गयी हैं। वर्तमान में चाकूबाजी की घटनाएं आये दिन सुनने को मिल रही है। सोमवार शाम को भी एक ऐसी ही वारदात में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया, जिसकी हालत खबर लिखे जाने तक गंभीर बनी हुई थी।

बण्डोल थाना क्षेत्र के ग्राम भोंगाखेड़ा निवासी सीआरपीएफ का एक जवान सागर (28) पिता जामवंत सिंह बघेल छुट्टियों में अपने घर आया हुआ है। पिछले दिनों ही उसका विवाह हुआ है। विवाह की खुशी में वह अपने चंद दोस्तों को सिवनी में पार्टी दे रहा था। सोमवार की शाम को उसके दोस्तों के साथ वह छिंदवाड़ा रोड स्थित रेलवे ब्रिज के पास बैठा हुआ था, वहीं पर कुछ अन्य युवा भी थे।

बताया जाता है कि किसी बात पर सागर का इन युवकों से विवाद हो गया, जिसके बाद गुस्साये युवकों ने चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। हमला इतना भीषण था कि जवान की आंते तक बाहर आ गयीं। जवान को फौरन जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में संचित और बच्चा नाम के दो युवकों के साथ तीन अन्य लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस इन आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।