कार्तिक आर्यन ने बताया सारा के भाई तैमूर से ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म लव आज कलमें नजर आए थे। दोनों ने फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब उस दौरान के इंटरव्यू से कार्तिक का एक स्टेटमेंट काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल अपने एक इंटरव्यू में कार्तिक ने तैमूर से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। कार्तिक ने बताया कि उनकी तैमूर से पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। वह उस समय दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे थे और करीना वहां आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं। कार्तिक ने बताया कि जब वह तैमूर से मिले तो उन्हें ये जानकर हैरानी हुई कि तैमूर उन्हें पहचानते हैं। कार्तिक ने कहा कि तैमूर ने उन्हें देखकर कर कहा, ‘का…का… का..मतलब शायद तैमूर कार्तिक का नाम लेने की कोशिश कर रहे थे।

कार्तिक ने आगे कहा, ‘मैं उस वक्त की फोटो लेना भूल गया, लेकिन अगली बार जब मिलेंगे तो जरूर फोटो लेंगे।

वैसे बता दें कि कार्तिक और करीना डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में साथ में रैंप वॉक कर चुके हैं। दोनों की केमेस्ट्री इस दौरान काफी पसंद की गई थी।

कार्तिक की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उन दिनों वह अपनी फिल्म भूल भुलैया 2की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले वाले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे और अब सीक्वल में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म के बाद कार्तिक फिल्म दोस्ताना 2में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं।