कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष दूसरी शादी को तैयार

 

इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। खतरों के खिलाड़ी सीज 10 शुरू हो चुका है और इसमें दिखाए जाने वाले स्टंट्स भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। टास्क ऐसे हैं जिन्हें देखकर फैन्स के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को टास्क में कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं। शो में खतरनाक टास्क के साथ-साथ मजेदार चीजें भी देखने को मिल रही हैं।

कंटेस्टेंट्स टास्क के दौरान एक दूसरे की टांग खींचते नजर आ रहे हैं और मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया टास्क करते समय एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को प्रपोज करते दिख रहे हैं। 

हर्ष और करिश्मा काफी ऊंचाई पर हैं। दोनों एक पतले से प्लेटफॉर्म पर खड़े हैं। इस टास्क के दौरान मनोरंजन का तड़का लगाते हुए हर्ष लिंबाचिया, करिश्मा को प्रपोज करते हैं, जिससे दोनों का माइंड डाइवर्ट हो सके। वह कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘मेरी दूसरी शादी तुमसे ही होगी, कम टू मी बेबी। करिश्मा भी कह रही हैं कि वो सात समुंदर पार उन्हीं के पास आई हैं। 

आपको बता दें कि शो में करिश्मा  तन्ना , रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्कान, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्या, तेजस्वी  प्रकाश, अमृता खानविलकर शामिल हैं।