लॉक डाऊन में लग रहे थे दांव!

पुलिस ने की कार्यवाही

(ब्यूरो कार्यालय)

कान्हीवाड़ा (साई)। इधर, लॉक डॉऊन लागू है, जिले में कफर््यू जारी है। इसी बीच ताश पत्तों पर दांव लगाने वाले शौकीन इसकी परवाह नहीं कर रहे हैं। कान्हीवाड़ा पुलिस के द्वारा नौ जुआरियों को धर दबोचा है।

कान्हीवाड़ा थाना सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि तहसील टोला स्थित रवि अहिरवार के घर के सामने खुले स्थान पर शाम 0430 बजे नमन पिता राजेंद्र जैन निवासी कान्हीवाडा, राजेंद्र पिता हरिश्चंद्र साहू कान्हीवाडा, विनोद पिता शंभू लाल मेहरा तहसीलटोला, विजय पिता जीना लाल बंशकार तहसीलटोला, राकेश पिता शिव प्रसाद अहिरवार तहसीलटोला, अंकित पिता संजीव अहिरवार कान्हीवाडा, संतोष पिता परदेसी बरमैया तहसीलटोला, अंकित पिता राजेंद्र कान्हीवाडा, सोनू उर्फ दीपक साहू पिता रमेश साहू निवासी कान्हीवाडा अपने घरों से निकलकर ताश के पत्ते पर रुपए पैसों का दांव लगाकर हार जीत का खेल खेलते हुए पाए धर दबोचे गए।

इनके कब्जे से 52 ताश के पत्ते एवं 5650 रुपए जप्त किए गए स सभी के विरुद्ध थाना कान्हीवाडा में धारा 13 जुआ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

कोरोना वायरस कोविड-19 की संक्रामकता को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू की गई है, जिसमें जिले के सभी नागरिकों को घर पर ही रहने की अपील की गई है स इन सभी आरोपियों के द्वारा उक्त निषेधाज्ञा का उल्लंघन भी किया गया है, जिसके कारण सभी के विरुद्ध धारा 188 भा द वि का अपराध भी पंजीबद्ध किया गया स सभी आरोपियों को पुलिस द्वारा हिरासत मं  लिया गया एवं सख्त कार्यवाही की गई।

पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि कोविड 19 के संभावित संक्रमण से बचने के लिए अपने घरों पर रहें और अन्य लोगों से पर्याप्त दूरी बनाए रखें।

7 thoughts on “लॉक डाऊन में लग रहे थे दांव!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *