विनय सक्‍सेना निभा रहे जनसेवक की भूमिका

विधायक भोजन वितरण केंद्र से पहले दिन 2 हजार जरूरतमंदों बांटा गया भोजन

(ब्‍यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। शहर के उत्तर क्षेत्र और आम जनता को कोविड-19 के संक्रमण से बचाने के लिए विधायक विनय सक्सेना लगातार प्रयास कर रहे हैं। विधायक के मार्गदर्शन में गुरुवार को कमला नेहरू वार्ड की यादव कॉलोनी क्षेत्र के विधायक भोजन सेवा का विस्तार करके अस्थाई भोजन वितरण केंद्र बनाया, जिससे पहले दिन 2 हजार जरूरतमंद लोगों को पका भोजन बांटा गया।

विधायक कार्यालय से बताया गया है कि भोजन वितरण केंद्र में पुड़ी, कढ़ी-चावल पकाया गया। इस केंद्र के वालेंटियर्स विभिन्न वाहनों से धोबीघाट, भूलन बस्ती आदि क्षेत्र में गए और जरूरतमंद लोगों को पका भोजन बांटा। यादव कालोनी केंद्र की सेवा के विस्तार और भोजन वितरण में विधायक की टीम के साथी वीरेन्द्र साहू, रवि पटेल, कमल दीक्षित का सहयोग रहा।

नागरिकों को मास्क बांटेः

विधायक विनय सक्सेना ने विधानसभा क्षेत्र के आवासीय इलाके सुनरहाई चौक, दरहाई, साठिया कुआं, मलखम्ब, फूटाताल के लोगों के लिए मास्क बांटे। उन्होंने कोविड-19 के संक्रमण से सुरक्षित रहने की जानकारी देकर जागरूक भी किया। इस दौरान सुनील सोनी, शैलेन्द्र भूरा, रज्जू सराफ, प्रकाश जौहरी, अन्नू महाजन आदि मौजूद रहे।

दूसरे केंद्र से 7 हजार को बांटी खिचड़ी :

अग्रवाल बारातघर स्थित विधायक भोजन केंद्र में खिचड़ी पकाई गई। केंद्र के सदस्य मनीष खरे, केशव कोरी, रविन्द्र गौतम, आशीष ताम्रकार, आशीष बारी, बबलू नामदेव आदि ने विधायक सक्सेना के नेतृत्व में चंडालभाटा, खिन्नी बस्ती, सर्वोदय नगर, रानीताल तालाब और दीनदयाल वार्ड के करीब 7 हजार लोगों को खिचड़ी बांटी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *