‘भूतनाथ’ के 12 साल पूरे

अमिताभ बच्चन ने बताया ‘अग्निपथ’ से फिल्म का कनेक्शन

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। 9 मई को अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘भूतनाथ’ को 12 साल हो गए हैं। यह फिल्म भूतनाथ बच्चों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। अमिताभ बच्चन ने ‘अग्निपथ’ और ‘भूतनाथ’ में खास कनेक्शन के बारे में फैंस को जानकारी दी है।
बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हमेशा की तरह वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के अपडेट्स देते रहते हैं। 9 मई को अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘भूतनाथ’ को 12 साल हो गए हैं। यह फिल्म भूतनाथ बच्चों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘अग्निपथ’ और ‘भूतनाथ’ में खास कनेक्शन के बारे में फैंस को जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टअमिताभ बच्चन ने शनिवार इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘बच्चे अभी भी मुझे भूतनाथ अंकल कहते हैं… लेकिन किसी ने अनोखी चीज नोटिस की… मेरी अग्निपथ फिल्म के शॉट में जेल के अंदर जाना था और कैदी को गोली मारने का एक सीन था… जेल की दीवार पर चॉक से भूतनाथ लिखा था… अग्निपथ सालों पहले बनी थी… यह कैसे हुआ… अगर आपके पास डीवीडी है या नेट पर जाकर यह सीन देखें… संयोग से अग्निपथ में यह मेरा पहला शॉट था!
8 मई को रिलीज हुई थीं अमिताभ बच्चन की दो फिल्में
बता दें कि 8 मई को अमिताभ बच्चन को दो फिल्में रिलीज हुई थीं। साल 1992 में उनकी फिल्म खुदा गवाह और साल 2015 में पीकू रिलीज हुई थी। बिग बी ने इस बात की जानकारी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

4 thoughts on “‘भूतनाथ’ के 12 साल पूरे

  1. Good post. I learn something new and challenging on blogs I stumbleupon everyday. It will always be exciting to read through articles from other writers and practice something from their web sites.

  2. Pingback: bitcoin era

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *