सड़क हादसे में डायरेक्‍टर एवी अरुण का निधन

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। इसकी जानकारी मिलने पर म्यूजिक डायरेक्टर जीवी प्रकाश ने अपनी श्रद्धांजलि दी है। ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रकाश ने लिखा, हमेशा एक दोस्त और भाई के रूप में अरुण रहे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

तमिल इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर है। इंडस्ट्री के यंग डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद उर्फ वेंकट की शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बाइक चला रहे थे जब एक लॉरी से टकराने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अभी अरुण की पहली फिल्म 4 जी रिलीज होने वाली थी।

इसकी जानकारी मिलने पर म्यूजिक डायरेक्टर जीवी प्रकाश ने अपनी श्रद्धांजलि दी है। ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रकाश ने लिखा, हमेशा एक दोस्त और भाई के रूप में अरुण रहे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

सभी ने दी श्रद्धांजलि

अरुण के मौत की खबर मिलने के बाद से ही तमिल इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। उनके सभी चाहने वाले फैंस भी दुखी हैं। प्रकाश के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनके ट्वीट को रीट्वीट कर अरुण को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

शंकर के रह चुके थे सहायक

साउथ के मशहूर डायरेक्टर शंकर के पूर्व सहायक के रूप में भी अरुण काम कर चुके थे। अब उनकी योजना अपनी फिल्म लॉन्च करने की थी। फिल्म 4 जी पर वह 2016 में काम शुरू किए थे। यह फिल्म तैयार भी है। पर, कुछ कारणों से रिलीज में देरी होती रही। और अब अपनी ही फिल्म को देखने के लिए अरुण नहीं रहे।