क्रूज ड्रग्ज मामले में आर्यन को नहीं मिली बेल, कल होगी सुनवाई!

शुक्रवार तक अगर नहीं मिली बेल तो एक पखवाड़ा रहना होगा जेल में!

(ब्यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। मुम्बई क्रूज ड्रग्स केस में बुधवार को भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है। हाईकोर्ट ने गुरुवार तक के लिए सुनवाई टाल दी है। इस मामले में आरोपी आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट के वकीलों की तरफ से आज बहस पूरी हो गई है।

अगर आर्यन खान को गुरुवार और शुक्रवार तक जमानत नहीं मिली तो फिर कोर्ट में दिवाली की छुट्टियां हो जाएगी और शाहरुख के बेटे को 16 दिन और जेल में रहना पड़ सकता है। आज बॉम्बे हाईकोर्ट की सिंगल-जज बेंच ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा द्वारा दायर जमानत याचिकाओं की सुनवाई गुरुवार 28 अक्टूबर के लिए स्थगित कर दी है।

जस्टिस सांब्रे ने कहा कि मामले की सुनवाई कल दोपहर 2.30 बजे के बाद की जाएगी। एनसीबी की ओर से पेश एएसजी अनिल सिंह ने अदालत से कहा कि वह गुरुवार को अपना जवाब देंगे। एएसजी सिंह ने कहा, “मैं एक घंटे के भीतर अपनी दलीलें खत्म करने की कोशिश करूंगा।”

आरोपी मुनमुन धमेचा की तरफ से वकील काशिफ खान देशमुख ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कहा कि धमेचा एक फैशन मॉडल हैं। वो स्टेज शो और रैंप वॉक करती हैं। उनके अपने पेशेवर दायित्वों के लिए क्रूज पर एक व्यक्ति द्वारा उन्हें आमंत्रित किया गया था।