सुजैन के लिए ऋतिक के मन में अभी भी प्यार है, तलाक के बाद भी झलका स्नेह!

(ब्यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद कई हिट फिल्मों में दिखाई दिए थे।

एक्टर का आज 48वां जन्मदिन है और इस खास मौके पर फैंस व बॉलीवुड कलाकार उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। उनकी एक्टिंग और स्टाइल तो हमेशा सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन एक्टर की सादगी भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। उनके अंदाज ने तो एक बार उनके पिता राकेश रोशन तक को हैरान करके रख दिया था।

ऋतिक रोशन से जुड़ा यह खुलासा खुद उनके पिता राकेश रोशन ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में किया था। राकेश रोशन ने इंटरव्यू में ऋतिक और सुजैन के तलाक को याद करते हुए बताया था कि उस वक्त उनके बेटे ने सुजैन खान संग जो व्यवहार किया, उससे वह खुद भी हैरान रह गए थे। बता दें कि ऋतिक और सुजैन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे और साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

राकेश रोशन ने इस सिलसिले में कहा, “तलाक के बाद ऋतिक कोर्ट से बाहर आया और उसने सुजैन की खातिर खुद कार का दरवाजा खोला। यह बात उसके कैरेक्टर को दर्शाती है। कोई भी इन चीजों को आपको सिखा नहीं सकता है। यह अपने-आप ही इंसान को सीखनी पड़ती है। वह महिलाओं और अन्य लोगों का बहुत सम्मान करता है।”

राकेश रोशन ने बेटे की खूबियों के बारे में बताते हुए आगे कहा, “जैसे कि ऋतिक मेरे पैर छूता है और मेरे पोते ऋदान और रेहान भी ऐसा ही करते हैं।” राकेश रोशन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनका बेटा उनसे भी ज्यादा अच्छा पिता है। इस बारे में उन्होंने कहा, “ऋतिक अपना पूरा खाली वक्त बच्चों संग बिताता है। वे दोस्तों की तरह हैं। वह अपने बच्चों के साथ बाहर जाना पसंद करता है।”

राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन और उनके बेटे की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “जो प्यार वह अपने बच्चों पर दिखाता है, उसे देख मैं भी कभी-कभी सोचता हूं कि काश मैंने भी अपने बच्चों को इतना ही वक्त दिया होता। वह मुझसे भी ज्यादा अच्छा पिता है।”