श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से लिखा दिखा ये नाम, बोनी कपूर ने शेयर की तस्वीर

(ब्यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी को गुजरे चार साल हो चुके हैं, लेक‍िन उनकी यादें आज भी लोगों के जेहन में मौजूद है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर अक्सर अपनी पत्नी की पुरानी यादों को ताजा करते रहते हैं. कभी उनकी मस्ती तो कभी उनके गहरे रिश्ते की झलक तस्वीरों में दिखाई देती है.

बोनी ने श्रीदेवी की एक और फोटो शेयर कर अपनी पत्नी को याद किया है. फोटो शेयर कर बोनी लिखते हैं ‘साल 2012, लखनऊ के सहारा शहर में दुर्गा पूजा मनाते हुए.’ दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला में हंसती मुस्कुराती श्रीदेवी की यह तस्वीर देख, लगता नहीं कि अब वो इस दुन‍िया में नहीं हैं. मानो कल की ही बात है.

तस्वीर में श्रीदेवी मह‍िलाओं के साथ सिंदूर खेला का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. उनके माथे पर सिंदूर की लंबी रेखा खींची हुई है. गालों पर सिंदूर का लाल रंग और पीठ पर अंग्रेजी में पति बोनी का नाम लिखा हुआ है.श्रीदेवी की यह याद बोनी ने आज भी संभाल कर रखी है. फोटो पर श्रीदेवी के फैंस ने एक्ट्रेस को याद कर अपना गम जताया है.

यूजर्स ने श्रीदेवी को मिस करने की बात अपने कमेंट्स में लिखी हैं. कुछ ने दिवंगत एक्ट्रेस की खूबसूरती की भी तारीफ की है. बोनी ने पिछले हफ्ते भी श्रीदेवी के साथ अपने कुछ यादगार पलों को शेयर किया था. एक तस्वीर में दोनों होटल की लॉबी में चलते नजर आए. तो दूसरी तस्वीर में दोनों आइसक्रीम खाते दिखाई दिए. मालूम हो 2018 में एक दुघर्टना में श्रीदेवी की जान चली गई थी. उनकी मौत बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क की रिलीज से बस एक महीने पहले हुई थी.