पत्नी ने आशिक संग मिलकर पति की ली जान . . .

(ब्यूरो कार्यालय)
राजगढ़ (साई)। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। अपने आशिक के साथ मिलकर महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, घर में मिले एक टूटे मोबाइल फोन ने कत्ल से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया, 21 और 22 जनवरी की रात सुठालिया थाना इलाके के बेरियाखेड़ी गांव में रामदिनेश मीणा की उसी के घर में बेहरहमी के साथ हत्या हो गई थी। पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो पहला शक पत्नी पर गया, क्योंकि जिस समय दिनेश की हत्या हुई थी, उस दौरान घर में उसकी पत्नी भी सो रही थी।
यह बात पुलिस को भी हजम नहीं हो रही थी कि भला घर में पत्नी के रहते कोई पति की हत्या करके चला जाए और पत्नी को पता न चला हो।थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने जब बारीकी से जांच की तो मौके पर उन्हें एक टूटा फूटा मोबाइल मिला, जिससे उन्हें संदेह पैदा हुआ। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी ज्योति से सख्ती से पूछताछ की तो हत्या के इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
दरअसल, आरोपी महिला ज्योति मीणा ने बताया कि उसके गांव में रहने वाले चैनसिंह लोधा से उसके अवैध संबंध थे। महिला को उसके आशिक चैन सिंह लोधा ने एक मोबाइल दे रखा था जिससे वह अक्सर उससे बात करती थी। लेकिन एक दिन पति ने उसको मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ लिया और मोबाइल तोड़ दिया। इसको लेकर दोनों के बीच काफी विवाद हुआ।
पुलिस के अनुसार ज्योति ने अपने प्रेमी को यह बात बताई, तो उसने एक और नया मोबाइल ला कर महिला को दे दिया। फिर दोनों ने मिलकर दिनेश मीणा की हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस के मुताबिक, 21-22 जनवरी की रात जब पति रामदिनेश खाट पर सो गया था, तो आरोपी महिला अपने दो बच्चों के साथ दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो गई। उसी रात महिला ने अपने आशिक को घर पर बुलाया और डंडे से पति के सिर पर लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला ज्योति मीणा और प्रेमी चैनसिंह लोधा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में कानूनी कार्यवाही भी शुरू कर दी है।