चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो लीक मामले पर बोले सोनू सूद- दुर्भाग्यपूर्ण

(ब्यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्राओं का एमएमएस लीक मामला इस समय सुर्खियों में है। यूनिवर्सिटी की छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर बवाल मचा हुआ है।
पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद से तकरीबन आठ छात्राओं ने जान देने की कोशिश की है, जिनमें से एक ही हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं अब इस मामले पर बालीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया दी है।
अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। यह समय है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें। यह हम सभी के लिए परीक्षा की घड़ी है, न कि पीड़ितों के लिए। जिम्मेदार बनें।” बता दें कि यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने शनिवार यानी 17 सितंबर को रात विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।
गौरतलब है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने हॉस्‍टल में नहाने के दौरान बाथरूम में 55 से 60 छात्राओं का वीडियो बनाकर शिमला में रह रहे एक लड़के को भेजे थे, और इस लड़के ने वीडियो ऑनलाइन अपलोड कर दिए।
यह भी कहा जा रहा है कि छात्रा और उस युवक ने जिसे वह एमएमएस भेजती थी, मामले के खुलासे के बाद सारे वीडियो डिलीट कर दिए। लेकिन अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 60 लड़कियों का एमएमएस बनाने की बात से इन्‍कार किया है।
मोहाली के एसएसपी ने दी जानकारी
बता दें कि मोहाली के एसएसपी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया कि यह एक छात्रा द्वारा शूट किए गए और प्रसारित किए गए वीडियो का मामला है। मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी छात्र को भारतीय दंड संहिता की धारा 354-सी और आईटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार किसी ने आत्महत्या की कोशिश नहीं की।