Pathaan के लिए दीपिका ने शुरू की डबिंग, शेयर की ये तस्वीर

(ब्यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘पठान’ की रिलीज को तीन महीने बचे हैं। फिल्म के लिए दीपिका ने भी कमर कस ली है और इसे लेकर एक अपडेट भी फैन्स के साथ शेयर किया है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में पठान फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से जाहिर हो रहा है कि उन्होंने पठान के लिए डबिंग शुरू कर दी है।
पठान की डबिंग में व्यस्त दीपिका
‘ओम शांति ओम’ और चेन्नई एक्सप्रेस के बाद अब एक बार फिर दीपिका, शाहरुख खान के साथ पठान फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। मेकर्स फिल्म की तैयारी में जुटे हैं और दीपिका ने भी फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है। दीपिका ने फैन्स के लिए इस फिल्म के प्रोडक्शन से एक तस्वीर भी साझा की है। तस्वीर में दीपिका नहीं बल्कि उनकी डबिंग स्क्रिप्ट और कॉफी मग नजर आ रहा है। दीपिका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, #WIP (वर्क इन प्रोग्रेस) #pathaan पठान।
25 को क्या आ रहा है खास?
पठान फिल्म से जुड़ी एक मजेदार बात ये भी है कि इस फिल्म को लेकर हर महीने की 25 तारीख को कोई ना कोई खास ऑफिशियल अपडेट शेयर किया जा रहा है। दीपिका द्वारा भी डबिंग की अपडेट देना कहीं 25 सितंबर को कुछ खास अपडेट मिलने की ओर इशारा तो नहीं? जैसे कि फिल्म का टीजर। फैन्स भी दीपिका के इस लेटेस्ट पोस्ट में यही सवाल पूछ रहे हैं कि इस 25 को क्या खास आने वाला है। फैंस की इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रही है। लगातार फैन्स फिल्म में दीपिका के किरदार से पर्दा उठाने की गुजारिश कर रहे हैं।
फाइटर लुक में दीपिका
पठान फिल्म को लेकर दीपिका ने पहले एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था। इस टीजर में दीपिका ने फिल्म में अपने लुक से भी पर्दा उठाया था। टीजर में दीपिका गन पकड़े हुए गोली दागती नजर आ रही हैं। इस टीजर वीडियो में दीपिका का एक्शन फाइटर लुक में नजर आएंगी ये तो साफ है। दीपिका इस टीजर के साथ पठान की रिलीज डेट भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ये फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू में 25 जनवरी को रिलीज होगी।
दीपिका ने पठान के लिए चार्ज किए 15 करोड़!
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका की फिल्म पठान में उनकी फीस की रकम भी खूब चर्चाओं में रही। खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। बता दें ‘पठान’ में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का कैमियो रोल भी है। वह फिल्म में एक अहम रोल निभाते दिख सकते हैं।