करोड़ों की कार सड़क पर छोड़कर ऑटो में सवार हुए मर्सिडीज के सीईओ!

(ब्यूरो कार्यालय)
नई दिल्ली (साई)। मर्सिडीज (Mercedes Benz) अभी हाल ही में पूरी तरह से भारत में बनी अपनी इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च किया है। मर्सिडीज (Mercedes Benz) की कारें अपने लग्जरी कंफर्ट के लिए जानी जाती हैं। सड़क चाहे जितनी भी खराब क्यों न हो इस कंपनी की कार (Mercedes Benz) के अंदर एक झटका भी नहीं लगता है। लेकिन अभी हाल ही में मर्सिडीज कंपनी के सीईओ (Martin Schwenk the CEO of Mercedes Benz) अपनी करोड़ों की कार को सड़क पर छोड़कर ऑटो में सवार हो गए।
इस दौरान उन्होंने (Martin Schwenk the CEO of Mercedes Benz) ऑटो में सफर की एक फोटो भी खींची और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या हो गया जो मर्सिडीज के सीईओ ऑटो में बैठने को मजबूर हो गए। चलिए आपको बताते हैं पूरा वाक्या।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो
दरअसल बीते गुरुवार को मर्सिडीज बेंज इंडिया के सीईओ मार्टिन श्वेंक (Martin Schwenk) पुणे में एक इवेंट में जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार जाम में फंस गई। इसके बाद इवेंट में समय पर पहुंचने के लिए वो कार से उतर गए। मार्टिन ने ऑटो किया और इवेंट में पहुंचे। इस दौरान ऑटो में बैठकर उन्होंने एक फोटो भी खींच और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए ऑटो रिक्शा को पकड़ना पड़ा। वो कुछ किलोमीटर तक पैदल भी चले। आपको बता दें कि Mr Schwenk के पास Mercedes S-Class कार है। लेकिन करोड़ों रुपयों की ये कार उन्हें जाम से नहीं बचा पाई। उन्होंने लिखा है कि “अगर आपकी एस-क्लास पुणे की शानदार सड़कों पर ट्रैफिक में फंस गई है – आप क्या करते हैं? हो सकता है कि कार से उतरकर, कुछ किलोमीटर के लिए चलना शुरू करें और फिर रिक्शा पकड़ लें?”
इस फोटो को सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं। अभी तक इस फोटो पर 1418 लाइक्स आ चुके हैं। फोटो पर एक यूजर ने लिखा कि “अच्छा, आप भाग्यशाली हैं। हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं है कि एक ऑटोरिक्शा चालक मिल जाए जो आपको आपकी मंजिल तक ले जाने के लिए सहमत हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “या कुछ वड़ा पाव सही लोकेशन पर ऑर्डर करें।” तीसरे ने लिखा, “मैं अभी भी एस-क्लास में बैठूंगा और ट्रैफिक के साथ भी इसके भरपूर आराम का आनंद उठाऊंगा।”