कैंपस प्लेसमेंट में 23 विद्यार्थियों का रोजगार के लिए हुआ चयन

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)।  शासकीय आईटीआई केवलारी (पलारी) में गुरूवार 23 नवंबर को कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। जिसमें संस्था द्वारा गुजरात की सोलर पैनल बनाने वाली कंपनी वारी एनर्जी लिमिटेड में 23 विद्यार्थियों को रोजगार दिलाया गया।

इस एक दिवसीय कैंपस आयोजन में क्षेत्र के 53 विद्यार्थियों ने पंजीयन कराया, जिनमें से 23 आवेदकों का लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के उपरांत कंपनी के अधिकारियों द्वारा चयन किया गया। वारी एनर्जी गुजरात प्लांट से आए श्री रवि चौरसिया प्लेसमेंट ऑफिसर मो.ताहिर हुसैन और मनोज कौशल ने प्लांट के कार्य प्रणाली के विषय में आवेदकों को विस्तार से बताया।

संस्था के प्राचार्य श्री सौरभ गुप्ता ने बताया कि संस्था के प्रशिक्षण अधिकारी रोजगार के अवसर युवाओं के लिए उपलब्ध कराने में लगातार प्रयासरत हैं वर्ष 2021 से 22 तक रोजगार मेलों में अभी तक 70 से ज्यादा विद्यार्थियों को रोजगार मिला है और भविष्य में भी यही प्रयास रहेगा कि क्षेत्र के अधिकतर युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जा सकें।

रोजगार मेले में चयनित हुए विद्यार्थियों को प्रतिमाह 14000 से 16000 तक का वेतन शैक्षणिक योग्यताओं के आधार पर एवं रहने की व्यवस्था कंपनी द्वारा ही की जाएगी संस्था के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी श्री अकलेश्वर बोरवाने ने बताया कि संस्था में लगातार विभिन्न कैंपस ड्राइव के एवं विभिन्न रिक्त पदों की जानकारी छात्रों तक पहुंचाई जाती है एवं संस्था सदैव छात्रों को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने का हर संभव प्रयास करती है।