राम चरण ने नई फिल्म का किया ऐलान

(ब्यूरो कार्यालय)

चेन्नई (साई)। एसएस राजामौली की ‘RRR’ मूवी से धमाल मचाने वाले साउथ एक्टर राम चरण ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। ये पैन इंडिया मूवी है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा के डायरेक्शन की कमान बुची बाबू सना ने संभाली है। RC 16 को लेकर राम चरण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

राम चरण (Ram Charan) ने ट्वीट किया, ‘इसके लिए एक्साइटेड हूं। Buchi Babu Sana और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए।’ इस ट्वीट के साथ साउथ एक्टर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें लिखा है, ‘मेगा पावरस्टार राम चरण। राइटर डायरेक्टर बुची बाबू सना। Venkata Satish Kilaru द्वारा प्रोड्यूस।’

कई भाषाओं में होगी रिलीज

जानकारी के मुताबिक, ये एक पैन इंडिया मूवी है, जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। इसकी शूटिंग दिसंबर महीने में शुरू हो जाएगी।

इस मूवी की कर रहे हैं शूटिंग

राम चरण के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इस समय वो शंकर की फिल्म की शूटिंग न्यूजीलैंड में कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, RC 15 में वो IAS ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इसके अलावा राम चरण का अगला प्रोजेक्ट Rangasthalam के डायरेक्टर सुकुमार के साथ है। इसको लेकर एसएस राजामौली ने हाल ही में बताया था कि राम चरण ने इंट्रोडक्शन सीक्वेंस शूट कर लिया है, जो बहुत ही दमदार है।