वृंदावन में कृष्ण भक्ति में डूबीं हेमा मालिनी,

(ब्यूरो कार्यालय)

वृंदावन (साई)। सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी इन दिनों मथुरा के दौरे पर है। इस दौरान वह वृंदावन के राधा रमन मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। यहां वह कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आईं।

उन्होंने अपनी सुरीली आवाज में भजन गाया जिसे अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वृंदावन के मंदिर से हेमा मालिनी की वीडियो सामने आई है जिसमें वह कृष्ण भजन गाती दिख रही हैं। उन्होंने यहां पूजा अर्चना भी की। आइए आपको भी दिखाते हैं हेमा मालिनी का ये लेटेस्ट वीडियो जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं।

कुछ महीने पहले हेमा मालिनी (Hema Malini) अपने खूबसूरत डांस की वजह से भी चर्चा में थीं। उन्होंने राधा बनकर महारास रचाया था जिसकी खूब तारीफ हुई थी। दर्शक भी हेमा मालिनी को यूं सजधज के राधा की तरह नृत्य करता देख ओत-प्रोत हो गए थे।

अब एक बार फिर वह अपनी कृष्ण भक्ति की वजह से चर्चा में है। इस बार वह नृत्य नहीं बल्कि कृष्ण भक्ति में लीन होकर भजन गाती नजर आईं। हेमा मालिनी की सुरीली आवाज में भजन सुनकर राधारमण मंदिर के तमाम भक्त भी खुशी से झूम उठे।

हेमा मालिनी ने इस दौरान कहा कि अभी तक उन्होंने अपने नृत्य के जरिए भगवान की भक्ति जाहिर की है। मगर इस बार उन्हें पहली बार भजन करने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ जिसे करके वह काफी खुश हैं। वह ये भी कहती हैं कि ये आशीर्वाद भी उन्हें राधारमण के आशीर्वाद से प्राप्त हुआ है।

कुछ समय पहले हेमा मालिनी पति धर्मेंद्र के बर्थडे पर मुंबई नजर आई थीं। इस दौरान वह अपनी बेटी व दामाद के साथ एक्टर का जन्मदिन सेलिब्रेट करने पहुंची थीं।